नसीरुद्दीन शाह का सवाल- ऐसा मैंने क्या बोल दिया की मै गद्दार हो गया, देश की चिंता करना गुनाह है क्या- देखे Video

0
143
Loading...

नई दिल्ली: यूपी के बुलंदशहर में कथित गौरक्षा के नाम पर हुई हिंसा और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या पर अफ़सोस जाहिर करने पर दक्षिणपंथियों के निशाने पर चढ़े एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने सवाल उठाते हुए पूछा कि मैंने ऐसा क्या कह दिया की, मुझे देशद्रोही करार दिया जा रहा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, “मैंने पहले जो कहा वह एक चिंतित भारतीय के रूप में था। इस बार मैंने क्या कहा कि मुझे देशद्रोही करार दिया जा रहा है? मैं जिस देश से प्यार करता हूं, उस देश के बारे में चिंता व्यक्त कर रहा हूं। वह अपराध कैसे है”

गौरतलब है की, पिछले दिनों एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन ने कहा था कि, ‘ खुली छूट मिल गयी है कानून को हाथो में लेने की, कई इलाकों में हम देख रहे हैं कि एक गाय की मौत को ज्यादा अहमियत दी जाती है। एक पुलिस अफसर की मौत के बनिसबत और ऐसे माहौल में मुझे अपने औलादों के बारे में सोचकर चिंता होती है। वह कहते हैं कि ये जहर अब फैल चुका है और इस जिन्न को दोबारा बोतल में बंद करना बड़ा मुश्किल होगा है।’

नसीरुद्दीन के इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल का विरोध करते हुए युवाओं ने अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल के पोस्टर्स जलाते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और कहा की अगर उन्हें यहां रहना है तो उन्हें वंदेमात्रम कहना होगा।

Loading...