पीएम केयर्स फंड में दिए राधे मां ने इतने रुपए, जानकर चौंक जाएंगे आप, साथ ही कहा, देश में केवल मैं…

देश और दुनिया फ़िलहाल बस एक ही चीज़ से परेशान है, और वह है कोरोना वायरस जिसके कारण लाखों लोगो की जान जा चुकी है। और ही लाखों लोग इसकी चपेट में आये हुए हैं। देश में भी इस वायरस के कारण सैकड़ों मौत हो चुकी है, और 5000 से अधिक लोग इस वायरस की चपेट में हैं। जिसको लेकर देश के पीएम दवारा जनता के दान के लिए पीएम केयर्स फंड बनाया गया था। जिसमे जमा हुई राशि से कोरोना से जंग लड़ी जा सके। इसमें कई बड़ी हस्तियों ने करोड़ो रुपये का दान दिया है।

साथ ही राधे मां चैरिटेबल सोसायटी की तरफ से राधे मां द्वारा 10 लाख रुपए का दान पीएम केयर्स फंड में किया गया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 को लेकर जो निर्देश सरकार की तरफ से जारी हुए हैं, उसे गंभीरता से पालन करें।

राधे मां ने बताया कि, सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना वायरस से बचाव का तरीका है, राधे मां चैरिटेबल सोसायटी, नई दिल्ली की तरफ से देश हित, समाज हित में समय-समय पर सहयोग लगातार किया जा रहा है, राधे मां ने रामनवमी पर लोगों को बधाई देते हुए बताया कि वे भगवान राम के बताए हुए मार्ग पर चलें।

पिछले दिनों राधे मां चैरिटेबल सोसायटी, नई दिल्ली की तरफ से राधे मां के जन्मदिवस के अवसर पर दिल्ली के रोहिणी स्थित जापानी पार्क में आयोजित समारोह में हजारों जरूरतमंदों को उनकी जरूरत के अनुसार सामान वितरित किए गए।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …