‘ट्रैक्टर पर एक्टर’ बनने की कोशिश कर रहे हैं राहुल गांधी, BJP नेता प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस पर बोला हमला

0


'ट्रैक्टर पर एक्टर' बनने की कोशिश कर रहे हैं राहुल गांधी, BJP नेता प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस पर बोला हमला

ट्रैक्टर चलाते हुए राहुल गांधी (Photo Credits: Twitter)

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) नेता प्रहलाद जोशी (Pralhad Joshi) ने गुरुवार को कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कड़ा प्रहार बोला है. उन्होंने किसानों के समर्थन में राहुल गांधी द्वारा ट्रैक्टर चलाने को एक्टिंग करार दिया है. एक दिन पहले ही कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए राहुल गांधी ने केरल में एक ट्रैक्टर रैली में भाग लिया. गणतंत्र दिवस हिंसा: दिल्ली पुलिस ने जम्मू से एक किसान नेता सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार

कांग्रेस पर पलटवार करते हुए संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा “राहुल गांधी ट्रैक्टर पर अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं. मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि वो अपनी स्थिति साफ करें. अगर आप एपीएमसी (APMC) के इतने ज़्यादा समर्थन में हैं तो केरल में एपीएमसी क्यों नहीं है? पंजाब में आपकी सरकार एक कानून लेकर आई है, जिसके तहत समझौता करने वाले किसान को जेल भेजा जा सकता है.”

केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा “जो लोग यहां एक्टिंग कर रहे हैं, मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में विश्वास नहीं होने की वजह से पुडुचेरी में वो अपनी सरकार गंवा चुके हैं.” उन्होंने कहा “एलडीएफ और यूडीएफ केरल में लड़ रहे हैं. केरल में ‘कुश्ती’, दिल्ली और अन्य स्थानों में ‘दोस्ती’. इन पार्टियों का पाखंड देखिये. ममता बनर्जी दिल्ली में कांग्रेस का समर्थन कर रही हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में ऐसा नहीं कर रही हैं क्योंकि कांग्रेस विभिन्न क्षेत्रीय दलों पर एक दायित्व बन गई है.”

राहुल गांधी ने सोमवार को केरल के वायनाड में कृषि कानूनों के खिलाफ एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “हम इन कानूनों का विरोध करते हैं. हम सुनिश्चित करेंगे कि सरकार इन कानूनों को वापस लेने के लिए मजबूर हो. हम किसानों के साथ खड़े हैं, हम उनकी मदद करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि बीजेपी सरकार इन कानूनों को वापस लें.” राहुल गांधी मंगलवार को भी मल्लपुरम में एक रैली में इस मुद्दे को उठाने के लिए तैयार हैं.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।