इरफान खान के निधन की खबर सुन राहुल गाँधी हुए दुखी, बताया लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे इरफान

बॉलीवुड न्यूज़: 54 साल की उम्र में बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया है। बतादे की इरफान खान न्यूरोक्राइन ट्यूमर यानि कैंसर से लम्बे समय से जूझ रहे थे। अभी हाल ही में लंदन से अपना इलाज करा कर वापस आये थे।

मंगलवार को अचानक तबियत बिगड़ने पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में एडमिट किया गया था। उस समय उनकी पत्नी सुतापा सिंकदर और दो बेटे उनके साथ थे।

वही इरफान खान के निधन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की, “इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ। एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता, वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।”

वही मिली जानकारी के अनुसार, इरफान खान का शव अस्पताल से कब्रिस्तान ले जाया जा चुका है और मुंबई पुलिस की निगरानी में शाम 5 बजे के करीब सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। जिसको लेकर अंधेरी के यारी रोड, वर्सोवा कब्रिस्तान में तैयारी पूरी हो चुकी है।

इसके अलावा इरफान खान की अंतिम यात्रा में केवल 20 लोगों को ही शामिल होने की परमिशन दी गयी है। अंतिम संस्कार को लेकर मुंबई पुलिस की कड़ी निगरानी है। अंतिम विदाई में इंडस्ट्री से लेकर एक्टर तक किसी को वहां तक पहुंचने की इजाजत नहीं है।

गौरतलब है की इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता 2018 में चला था। जिसके बाद उनका इलाज लंदन में चल रहा था। अभी हाल ही में लंदन से मुंबई लौटे थे। वही शनिवार को इरफान खान की मां सईदा बेगम का जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। लॉकडाउन की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अंतिम विदाई दी थी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …