राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज- डियर मोदी जी, 1654 दिन हो गए, प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तो देखिए

0
37

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के लिए पांच राज्यों में होने वाले मतदान के लिए प्रचार खत्म होते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा की, “डियर मोदी जी, अब चुनाव अभियान खत्म हो गया है, उम्मीद है कि आप पीएम के रूप में अपनी पार्ट टाइम नौकरी के लिए कुछ समय बचा सकते हैं। आप प्रधान मंत्री बनने के बाद से 1,654 दिन हो गए हैं और आज-तक आपने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है।”

इसके अलावा हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको लोगो को बताना चाहता हूं कि आपको प्रधानमंत्री बने 1654 दिन हो चुके हैं और आजतक आपने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है। पीएम मोदी का मज़ा लेते हुए राहुल ने कहा कि आप भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करिए, जब आपसे सवाल पूछा जाता है तो हमें आनंद आता है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने उम्मीद जताई थी कि कांग्रेस की अगुवाई में गठबंधन तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत दिलाएगा।

वहीं जब राहुल गांधी से पूछा गया की तेलंगाना में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कौन होंगे तो इस पर कहा कि अभी जवाब देना सही नहीं है। केसीआर और टीआरएस ने मिलकर तेलंगाना राज्य के सपने को मिट्टी में मिला दिया है। हमारा पहला उद्देश्य केसीआर को तेलंगाना राज्य से हटाना है। लक्ष्य के लिए हम सभी एकजुट हैं।

हालाँकि राहुल गांधी ने ये बताने से इंकार किया की तेलंगाना में कितनी सीट पर जीत दर्ज करेंगे। कहा मुझे पूरा भरोसा है कि हम जीत दर्ज करेंगे। क्यूंकि ओपिनियन पोल भी आकड़ा पेश कर रहे है कि हम इस चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

loading...