राजस्‍थान: गो तस्‍करों ने पुलिस पर चलायी ताबड़तोड़ गोलिया, मौके पर 4 गाय बरामद

0
116
Loading...

राजस्थान: राजस्थान के भरतपुर में 3 अक्टूबर को गो तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी है। हालाँकि इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है। खबर के अनुसार, एक पुलिस चौकी पर जब पुलिस ने गो तस्करों पर लगाम लगाने की कोशिश की तो तीन गो तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस गो तस्करों के चंगुल से 4 गायों को बचाने में सफल रही। अगर कुछ महीने पहले की मीडिया खबर पर नज़र डाले तो भरतपुर जिले में गो तस्करों और पुलिस के बीच झड़प आम बात है। मई महीने में भरतपुर के मूंगस्का गांव में गो तस्करों ने पुलिसवालों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।


भरतपुर पुलिस को सूचना मिली थी की गो तस्कर 50 से ज्यादा गायो को तस्करी करके हरियाणा ले जा रहे है। न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार, सुचना मिलने पर मौके पर जब पुलिस पहुंची तो तस्करों ने पुलिस पर गोलिया चलानी शुरू कर दी। पहाड़ी पर होने के नाते गो तस्कर भागने में कामयाब रहे। लेकिन पुलिस ने 4 गायों को बचाने में सफल रही।

इसी तरह अगस्त महीने में भरतपुर के मेवात इलाके के कामां कस्बे में गो तस्करों ने एक गोशाला से गाय चोरी करके भाग रहे थे लेकिन ग्रामीणों ने देख लिया था उस समय भी गो तस्करों का पीछा किया गया था लेकिन वो गोलियां बरसाते हुए फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस की तरफ से देरी होने पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया था।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...