Rakhi Sawant hints at a divorce says marriage with Ritesh is illegal

0


रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट राखी सावंत ने एनआरआई रितेश के साथ अपनी शादी को अवैध बताया है। इसके साथ ही उन्होंने हिंट दिया है कि वह पति रितेश से तलाक ले रही हैं। राखी ने बिग बॉस में बताया था कि उनके पति रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चन भी है। माना जा रहा था कि रितेश बिग बॉस में आकर अपनी पहचान बताएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

कई बार राखी और उनके परिवार ने बताया कि रितेश वास्तविक व्यक्ति हैं, जबकि कई लोगों का मानना ​​था कि राखी के पति के होने की बात सिर्फ पब्लिक स्टंट है। रविवार को राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर बिग बॉस फिनाले से बाहर हो गई थीं। वहीं, रुबीना दिलैक शो की विनर बनीं।

आहिल की इस बात से बहुत खुश हुए पिता आयुष शर्मा, बोले- जा बेटा, चॉकलेट खा ले

पिंकविला के साथ बातचीत में राखी ने पति रितेश से डिवोर्स लेने के बारे में हिंट दिया। उन्होंने कहा, ”मेरी शादी को लेकर कई सारे इश्यूज चल रहे थे और डिवोर्स… मेरे पति शादी की रात को मुझे छोड़कर चले गए थे। उन्होंने कहा कि वह मीडिया को फेस नहीं करना चाहते हैं। उस समय मेरी मां की कीमोथेरेपी चल रही थी।”

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप को लेकर बोले हिमांश कोहली- लोग मुझे विलेन समझते हैं

राखी ने बताया कि वह इस सदमे से गुजरी हैं, लेकिन वह रितेश के साथ अपना फ्यूचर नहीं देखती हैं। आप अपने पति को कब इंट्रोड्यूस करवाएंगी? जवाब में राखी ने कहा, ”पहले मुझे तो मिल लेने दीजिए, पता नहीं मैंने शो में उनके बारे में जो बोला है, उस पर उनका कैसा रिएक्शन होगा। मैं उनकी लाइफ बर्बाद नहीं करना चाहती हूं। उन्हें अपनी पत्नी के साथ रहना चाहिए। वह मुझसे प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों से बचाने के लिए मुझसे शादी की थी। वह बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे प्यार करती हूं। हमारे बीच अब कुछ भी एक समान नहीं है, क्योंकि मेरी शादी अवैध है। मैं अपने लिए किसी और के घर को बर्बाद नहीं कर सकती हूं।”



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।