Rakhi Sawant Shares emotional photo Of Her Mother in Cancer Treatment Kamya Panjabi Is Speechless and numb

0


बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत बीते दिनों बिग बॉस 14 में दिखाई दीं। इस शो पर राखी ने अपने एंटरटेनिंग अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। खुद सलमान खान ने भी राखी की जमकर तारीफें कीं। वहीं अब जब बिग बॉस खत्म हो चुका है तो बाहर आते ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट अपनी मां को लेकर किया है। ये इमोशनल पोस्ट देखकर राखी के फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटीज भी सन्न रह गए। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने राखी के इस पोस्ट को शेयर किया और उनकी हिम्मत की दाद देते हुए कह दिया कि राखी असल जिंदगी की विनर हैं।

दरअसल राखी सावंत ने बिग बॉस 14 से आते ही पहला पोस्ट अपनी मां को लेकर किया है। राखी पहले भी अपनी मां के इलाज और अस्पताल के खर्चे को लेकर बिग बॉस में बात करती दिखाई दी हैं। वहीं हाल ही में किए गए अपने पोस्ट में उन्होंने अस्पताल से अपनी मां की फोटो शेयर कर लिखा- ‘प्लीज मेरी मां के लिए दुआ करें, वो कैंसर ट्रीटमेंट से गुजर रही हैं’। वहीं राखी के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, राखी के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने इस पर कमेंट करके राखी की मां के लिए दुआ मांगी है।

 

 

राखी का ये पोस्ट देखकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सन्न रह गई हैं। उन्होंने राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ‘बिग बॉस 14 14 फिनाले के बाद ये राखी का पहला पोस्ट है, मैं पूरी तरह सुन्न हूं मेरे पास शब्द नहीं हैं। किसी ऐसे ने जिसने पिछले कुछ महीनों में इस दुनिया का इतना मनोरंजन किया, वो इन हालातों से गुजर रही थी? क्या आप सोच सकते हैं? कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा राखी सावंत, तू सबसे ऊपर सबसे अनोखी निकली… तुम असल जिंदगी में एक विजेता हो #Staystrong’।

 

 

बता दें कि बिग बॉस 14 में टॉप-5 फाइनलिस्ट में शामिल हुईं राखी सावंत, शो से 14 लाख रुपए लेकर निकल गई थीं। वहीं स्टेज पर आकर उन्होंने सलमान खान को बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल के बिल चुका देंगी।
 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।