राम मंदिर का अयोध्या में हर हाल में हो निर्माण तो मुझे होगी खुशी- JDU नेता

0

बिहार/पटनाः जनता दल (यूनाइटेड) के नेता ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है की अयोध्या में राम मंदिर हर हाल में बनना चाहिए। हालाँकि एनडीए में रहकर भी जनता दल (यूनाइटेड) हमेशा से अपनी छवी एक सेक्युलर पार्टी के तौर दिखाती है।

दरअसल जनता दल (यूनाइटेड) के वरीष्ठ नेता पवन वर्मा ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है की अयोध्या में राम मंदिर हर हाल में बनना चाहिए। वह हिंदू हैं और अगर अयोध्या में राम मंदिर बनता है तो उन्हें काफी खुशी होगी। हालाँकि अपने को सेक्युलर बताने वाली जेडीयू में अपने नेता के बयान के बाद खलबली मच गयी है। वैसे राम मंदिर के मुद्दे को लेकर नीतीश कुमार हमेशा से अलग नज़रिये में दिखे हैं।

खबरों के अुनसार, जनता दल के वरीष्ठ नेता पवन वर्मा ने कहा है कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट की बजाय आपस में बातचीत से सुलझा लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा की मै भी एक हिंदू हूँ अगर अयोध्या में राम मंदिर बनता है तो मुझे काफी खुशी होगी। साथ ही लाखों-करोड़ों हिदुंओं को भी लाभ मिलेगा तथा अयोध्या के मसले से अब निकलने की जरूरत है। लेकिन पवन ने ये भी कहा की अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जबरदस्ती नहीं होना चाहिए। हालाँकि पवन वर्मा के इस बयान के बाद से पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने वरीष्ठ नेता पवन वर्मा के बयान पर कहा की हमारी पार्टी का मत पहले से ही साफ़ है। पवन वर्मा बौद्धिक विस्फोट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला दोनों पक्षों की सहमति से होना चाहिए न की जबरदस्ती, इस मामले या तो सुप्रीम कोर्ट की बात मानी जाए।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है