रमजान 2020: ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने भी रखा, अपने पति शोएब के साथ रोजा, पोस्ट की तस्वीरें

पूरी दुनिया के लिए रमजान का पवित्र महीना 23 अप्रैल से शुरू चूका है। इस दौरान टीवी और बॉलीवुड से जुड़े एक्टर ने अपने फैंस को विश किया। साथ ही लॉकडाउन में उनसे घर से ना निकलने की अपील भी की।

अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, ‘बिग बॉस 12’ की विजेता दीपिका कक्कड़ ने भी लोगो को रमजान की मुबारकबाद दी। ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने वाली अभिनेत्री दीपिका भी रोज़े रख रही हैं। उनकी पति शोएब इब्राहिम के साथ कई तस्वीरें देखने को मिली हैं जो कि सहरी के दौरान की हैं। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट कर बताया कि सहरी का समय हो गया है। 

फोटो में दीपिका बिना मेकअप के दिखाई दी हैं। और सफेद दुपट्टे से सिर को ढक रखा है और हाथों में एक कप पकड़ा हुआ है। शोएब की बात की जाये तो वह सफेद रंग की पठानी और व्हाइट टीशर्ट में वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर के अलावा शोएब ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इससे पहले दीपिका ने पति शोएब और सास के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘इन मुस्कुराहटों से बढ़कर अब क्या मांगू ऊपरवाले से। अपने खजाने का ये सबसे कीमती जेवर उसने हमें दे दिया है।’

शोएब से शादी करने के बाद दीपिका रमजान से लेकर ईद तक सारे रीति रिवाज निभाती हैं। वह हर साल रमजान के दौरान तस्वीरें पोस्ट करती हैं। 22 फरवरी 2018 को दीपिका ने शोएब से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी। शादी की रस्में लखनऊ में हुई थीं जबकि मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था। 

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …