रामदेव ने भगवान राम को बताया मुसलमानों के पूर्वज, मंदिर अयोध्या में नहीं तो मक्का-मदीना या वेटिकन में बनेगा

0
719
Loading...

गुजरात: गुजरात में एक शिविर के दौरान योग गुरु बाबा रामदेव भी अयोध्या में राम मंदिर को लेकर अपना बयान दिया है। उनका कहना है की राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या मक्का, मदीना या वेटिकन सिटी में बनेगा। उन्होंने भगवान राम को मुसलमानों के पूर्वज बताते हुए दावा किया की अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है। और यह एक निर्विवाद सचाई है।

दरअसल, गुजरात के नडियाड में 3 दिनों के लिए योग शिविर को लेकर बाबा रामदेव पहुँचे थे। जहाँ उन्होंने कहा, ‘राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो कोई मक्का-मदीना और वेटिकन सिटी में बनने वाला नहीं है और ये निर्विवादित सत्य है कि राम की जन्मभूमि अयोध्या है।’

वही जब बाबा रामदेव से आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा इस बार चुनाव में कई तरह की सामाजिक चुनौतियां सामने हैं और सभी के बीच इस बार लड़ाई काटे की होने वाली है।

इस बीच गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने बाबा रामदेव पर हमला बोलते हुए कहा की बाबा रामदेव जैसे लोग केंद्र में शासित भाजपा से फायदा लेने वाले है। और ठीक चुनाव से पहले एक बार फिर मोदी सरकार की सहायता करने के लिए सामने आये है। ताकि अगले पांच साल तक फिर बीजेपी से फायदा उठाया जा सके।

Loading...