रांची: रिम्स में भर्ती लालू यादव की तबियत बिगड़ी- हो सकते है रेफर

0
58

रांची: चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की तबियत लगातार बिगड़ रही है। लालू मेडिकल ग्राउंड पर रांची के रिम्स में भर्ती हैं। एबीपी न्यूज़ के अनुसार, शुगर, ब्लड प्रेशर, और हार्ट संबंधी बीमारियों से अंतर्निहित लालू यादव का क्रिएटिन लेवल 1.5 से बढ़कर 1.85 हो चूका है। इसीलिए उनकी किडनी पर ज्यादा असर पड़ रहा है। डॉक्टरों की मानें तो उनका किडनी फंक्शन पहले के मुकाबले में कम हो गया है। जिससे उनका चेहरा सूज गया है।

वही रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद का कहना है की पिछले चार से पांच दिनों में लालू यादव की तबीयत में लगातार गिरावट देखी गई है। इसलिए उनके बिगड़ते स्वास्थ्य को लेकर एक बार फिर उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजने पर विचार-विमर्श किया जा रहा है। एक से दो दिनों में डॉक्टरों की तरफ से इस पर फैसला लिया जा सकता है।

वही RJD MLA रेखा देवी ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुये बताया की, लालू जी का स्वास्थ्य बिगड़ गया है। वह न बैठ सकते है और न ही खड़े हो सकते है। उनका शुगर लेवल भी बढ़ गया है। हम मांग करते हैं कि उन्हें ऐसे स्थान पर ले जाना चाहिए जहां उनका बेहतर इलाज हो सके।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...