मुरादाबाद घटना के आरोपियों को बीच चौराहे पर गोली मार देने वाली बात पर, ऋतिक की साली की शिकायत पर बंद हुआ रंगोली चंदेल का ट्विटर

बॉलीवुड जगत में लगभग हर बड़े अभिनेता के बारे में उल्टा सीधा लिख चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली का ट्विटर एकाउंट अभिनेता ऋतिक रोशन की साली की शिकायत के बाद निलंबित कर दिया गया है। ट्विटर की भारतीय शाखा के इस फैसले का सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वागत किया है।

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया। कहा जा रहा है कि ट्विटर दवारा पहले भी कई बार रंगोली को उनकी पोस्ट को लेकर चेतावनी मिली है। रंगोली अक्सर राजनीतिक से लेकर सामाजिक और फिल्मी इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना लगाती रही हैं।

लेकिन, इस बार उन्होंने हद ही कर दी। मुरादाबाद में हुई घटना को लेकर रंगोली ने वर्ग विशेष के लोगों पर निशाना साधते हुए सबको बीच चौराहे पर गोली मार देने की बात कही जिस पर तमाम लोगों ने आपत्ति जताई। ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन आभूषण डिजाइनर फराह खान ने ट्विटर द्वारा उठाए इस कदम का स्वागत करते हुए स्वीकार किया और खुलासा किया कि उन्होंने ट्विटर से इसकी शिकायत भी की थी।

अपना अकाउंट सस्पेंड हो जाने पर रंगोली ने अपनी प्रतिक्रिया में ट्विटर के फैसले को पूर्वाग्रह ग्रसित बताया। वहीं फराह ने ट्विटर इंडिया का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘इस अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए धन्यवाद ट्विटर इंडिया। मैंने इसके खिलाफ शिकायत की थी क्योंकि इन्होंने एक विशिष्ट समुदाय को निशाना बनाया और उन्हें उदार मीडिया के साथ गोली मारने के लिए कहा और खुद की तुलना नाजियों से की।’

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …