धनतेरस पर बाजारों में लौटी रौनक, मोदी की फोटो वाले गोल्डन बिस्कुट कर रहे लोगो को आकर्षित

0
51

नई दिल्ली: आज 5 नवम्बर को धनतेरस का त्योहार मनाया जा रहा है। आज ही के दिन समृद्धि और स्वास्थ के लिए भगवान धंवंतरी और कुबेर की पूजा की पूजा होती है। वही पुरे देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके धनतेरस पर शुभकामनाएं दीं हैं। लेकिन इस बार बाजार में कुछ अलग देखने को मिल रहा है। गोल्डन बिस्कुट पर नरेंद्र मोदी की फोटो छपी नज़र आ रही है। खास बात ये है की लोगो को ये अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा है की, “धनतेरस के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान धन्वंतरि हम सबको जीवन में सुख, समृद्धि एवं उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।” वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धनतेरस से पहले देश को संबोधित करते हुए देशवासियों से स्वदेसी सामान खरीदने की अपील की है। उन्होंने कहा की बाजार में चीज खरीदते समय ध्यान दे की खरीदी जा रही चीज से किस नागरिक को फायदा हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा की, मेरे प्यारे देशवासियो क्या हम यह सोच सकते है की जो चीज हम खरीद रहे है उससे मेरे देश के किस नागरिक को फायदा होगा। इस पवित्र त्योहार के लिए मैं आप सबको हृदय से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

loading...