हाथ में वर्ल्ड कप लिए नज़र आये रणवीर सिंह, हूबहू दिख रहे कपिल देव

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ’83’ एक नया लुक जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में रणवीर सिंह वर्ल्ड कप हाथ में लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कपिल देव हाथ में वर्ल्ड कप लिए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई इस तस्वीर में रणवीर सिंह हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। एक झटके में आप बिलकुल भी फर्क नहीं कर पाएंगे। बता दें कि फिल्म ’83’ में 1983 के विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत को फिर से दोहराया गया है।

क्योंकि भारतीय टीम ने पहली बार विश्व कप जीतकर इतिहास रच दिया था। वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था। फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

इसके अलावा सुनील गावस्कर की भूमिका ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम नज़र आने वाले है। संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल नजर आएंगे। फिल्म ’83’ में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव की किरदार में नजर आने वाली हैं।

शादी के बाद से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है जब दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। बता दे कि शादी के बाद दीपिका फिल्म ‘छपाक’ कर चुकी हैं जिसमें उन्होंने एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभाया था। फिल्म ’83’ 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है निर्देशक कबीर खान की फिल्म ’83’ तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …