मोबाइल में कार्टून दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची से किया रेप

0
5030

गुजरात: गुजरात के सूरत में पांडेसरा क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पांडेसरा क्षेत्र के एक शख्स ने मंगलवार को 6 साल की बच्ची को मोबाइल में कार्टून दिखाने के बहाने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया।

बच्ची लहूलुहान हालत में जब कमरे की तरफ भागी तो माँ की नज़र पड़ी तो वो हैरान रह गई। बच्ची को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वही आरोपी संतोष श्रीराम गुप्ता को बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, बच्ची के माता-पिता दोनों अलग-अलग डाइंग प्रिंटिंग यूनिट में मजदूरी का काम करते है।

आरोपी संतोष श्रीराम गुप्ता जिस समय घटना को अंजाम दिया उस समय बच्ची घर में अपने माँ के साथ थी। पिता काम पर चला गया था। जिस कमरे में आरोपी रहता है वह कमरा एक कॉन्ट्रेक्टर ने किराये पर ले रखा है। जिसमें काम करने वाले चार-पांच मजदूर एक साथ रहते हैं। उस समय आरोपी कमरे में अकेला था। और उसने घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता की मां ने बताया की, मेरी बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद मुझसे पैर पकड़ कर रोते हुए बोला की मुझसे गलती हो गई। वही पुलिस आने तक पीड़िता के पिता ने आरोप को कमरे में बंद करके रखा था।

Loading...