‘Video: हैदराबाद पुलिस ने जिन बलात्कारियो का किया एनकाउंटर, हो सकता है वो गुनहगार न हों- रवीश कुमार’

महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर हत्या कर शव को जलाने के आरोपियों को हैदराबाद पुलिस द्वारा किये गए एनकाउंटर से पीड़ित के परिवार के साथ साथ देश के सभी लोग खुश नजर आए। लेकिन वहीं दूसरी तरफ वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार आहत और नाखुश नज़र आये।

पत्रकार रवीश ने अपने प्राइम टाइम में सवाल किया की आखिर हैदराबाद पुलिस ने बलात्कारियो का एनकाउंटर क्यों किया। Hansraj Meena नामक ट्विटर यूजर ने पत्रकार रवीश के वीडियो को साझा करते हुए लिखा है की, “साथियों ! हर एक फेक एनकाउंटर के पीछे बहुत बड़ी ताकतों का काला चिट्ठा छिपा होता हैं। आप बड़े मासूम व भावुक हो। आपको लगता हैं, हम तत्काल न्याय के विरोध में दोषियों का साथ दे रहे हैं, पर ये बिल्कुल निरथर्क हैं। हम कानूनी व न्यायिक प्रक्रिया में यकीन करने वाले लोग हैं। इंसाफ होगा।”

शेयर किए गए वीडियो में रवीश कुमार कहते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या पता कोई और गुनाहगार हो जो महिला डॉक्टर के बलात्कारियो के मार दिए जाने के बाद अब हमेशा के लिए आजाद हो गया हो। वीडियो में रवीश आगे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जब पुलिस एनकाउंटर करके कहानी बनाएं। तब पुलिस पर हमेशा शक करिए और पुलिस से सवाल करना चाहिए।

गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला डॉक्टर की अधजला शव मिला था। इन सभी आरोपियों ने महिला डॉक्टर की स्कूटी पंचर होने के बाद मदद के बहाने गैंगरेप कर हत्या कर शव को जला दिया था।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …