रेप सीन देने के बाद डिप्रेशन में चली गई थी रवीना, बताई कैसे बेचैनी से लोग, 3 दिनों तक नहीं थीं सोई

0
46590
Loading...

90 के दशक की मशहूर हेरोइन रवीना टंडन आज कल बॉलीवुड के बड़े पर्दे से गायब नज़र आ रही है। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘द मदर’ में देखा गया था। अब जब बात फिल्म ‘द मदर’ की आ ही गयी तो उससे जुड़े कुछ वाकिये भी आपसे शेयर करते है।

दरअसल, फिल्म ‘द मदर’ में एक रेप सीन था जिसे रवीना टंडन कर तो दिया लेकिन वह इस सीन को लेकर इतनी बेचैन थी की तीन दिन तक सो नहीं पायी थी। जिसका खुलासा खुद रवीना ने एक इंटरव्यू में किया था। रवीना ने बताया था की फिल्म ‘द मदर’ आये दिन महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के ऊपर फिल्माई गयी है।

जब फिल्म ‘द मदर’ की कहानी सुनी तो रवीना को काफी पसंद आयी। जिसमे रवीना ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान रेप सीन देने के बाद रवीना को काफी तकलीफ महसूस हुई सबसे ज्यादा रवीना उस समय डर गयी जब पता चला की यह सीन एक बार और करनी है।

रवीना ने बताया था कि “जब हमने सबसे खौफनाक सीन की शूटिंग की तो मैं तीन रातों तक सो नहीं पाई थी. मेरी हालत उस समय और बिगड़ गई जब मुझे पता चला कि इस सीन को दोबारा डब करना पड़ेगा”।

रवीना ने बताया की पहले उन्हें मालूम था की फिल्म दामिनी कांड पर फिल्माई जाएगी लेकिन बाद में मालूम हुआ की यह फिल्म दिल्ली पर बेस्ड है। इस फिल्म से उस घटना का कोई लेना देना नहीं है।

Loading...