Ravichandran Ashwin praises Devon Conway 99 notout inning against Australia in first t20 game and said that he is just four days late iPL Auction 2021 NZ vs AUS t20 series 2021 – रविचंद्रन अश्विन ने की डेवोन कॉन्वे की आतिशी पारी की जमकर तारीफ, कहा

0


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में 59 गेंदों में 99 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले डेवोन कॉन्वे की भारत की स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने जमकर तारीफ की है। कॉन्वे को आईपीएल 2021 के लिए हुए ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिल सका था और वह अनसोल्ड रहे थे। चार दिन बाद ही कीवी बल्लेबाज ने टी20 फॉर्मेट में जबर्दस्त पारी खेलकर अपनी काबिलियत का नमूना पेश किया। उनकी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी20 मुकाबले में 53 रनों से हराया।

 

अश्विन ने अपने ट्विटर पर डेवोन कॉन्वे की पारी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘डेवोन कॉन्वे बस चार दिन लेट हो गए, लेकिन क्या शानदार पारी खेली।’ कॉन्वे ने अपनी 99 रनों की नाबाद पारी में 10 चौके और तीन लंबे सिक्स जड़े। उसकी आतिशी पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 184 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 131 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। कीवी टीम की तरफ से ईश सोढ़ी ने चार विकेट झटके। 

NZ के खिलाफ फ्लॉप हुए रिचर्ड्सन, मैक्सवेल, फैन्स ने RCB को किया ट्रोल

185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने अपने पहले चार विकेट महज 19 रन के स्कोर पर गंवा दिए। कप्तान आरोन फिंच (1), मैथ्यू वेड (12) और जोश फिलिप (2) बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। मिचेल मार्श (45) ने एक छोर जरूर संभाल कर रखा, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल (1) और मार्कस स्टोयनिस (8) भी उनका साथ नहीं दे सके। कीवी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने कंगारू टीम को शुरुआत झटके दिए और दोनों ने मिलकर चार विकेट चटकाए। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।