अब लॉन्च हुए 2020 के असली प्लान्स, सभी यूज़र को मिलेगा 6GB डेटा प्रतिदिन, जल्द करे रिचार्ज

भारतीय लोगो से जिओ का नेटवर्क 2016 में जुड़ा था। उस समय लोग काफी बड़ी मात्रा में अन्य कंपनी छोड़कर जिओ ज्वाइन कर रहे थे। और करते भी क्यों नहीं ये भारत की पहली ऐसी टेलिकॉम कंपनी थी जिसने सब कुछ फ्री दिया। उस समय अन्य कंपनी से जुड़े लोग भरपूर इंटरनेट चलाने का बस सपना देखते थे। लेकिन जिओ ने उन्हें भरपूर डाटा और वॉइस कालिंग की सुविधा बिलकुल फ्री दी। साथ ही 4G स्पीड का आंनद मिला।

उस समय जिओ ने सभी ग्रहको को बेहद सस्ती योजनाएं दी, जिससे लोग काफी खुश हुए। लेकिन अब जिओ ने भी लोगों से पैसा वसूलना शुरू कर दिया है। जिओ ने अपने सभी प्लान की कीमत काफी अधिक बड़ा दी है।

साथ ही कालिंग और डाटा की भी सीमा रख दी। जिसके चलते अब लोगो में काफी नाराज़गी देखने को मिली है। कई लोग जिओ छोड़कर अन्य कंपनी भी ज्वाइन कर चुके हैं। लेकिन अब फिर से जिओ ने कुछ नए प्लान बाजार में उतारे हैं जिसमे लोगो को 2GB, 3GB और 6GB डेटा का लाभ मिलेगा। इन प्लान की वैधता 1 महीने से 3 महीने तक होगी, मतलब 28 दिनों से लेकर 84 दिनों की वैधता।

देखिये सूची

जिओ ने 2020 के 2 नया प्लान लॉन्च किए है, जिसमें ग्राहकों को साल भर के लिए सभी Jio सेवाओं का लाभ मिलेगा। Jio ने Jio New Year 2020 प्लान के रूप में प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Jio फोन दिया जा रहा है।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …