खुद को कुंवारी बताने वाली, व बिना शादी के बच्चे को जन्म देने वाली रेखा ने रचाई थी, इस एक्टर से शादी

पुराने समय के गाने ‘इन आखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ शायद ही कोई भूल पायेगा। जिस तरह से ये गाना आज तक चलता हुआ आ रहा है, उसी तरह
अभिनेत्री रेखा जी की खूबसूरती के जलवे भी कयाम है। अक्सर देखा गया है कि उम्र के ढलने के साथ-साथ खूबसूरती भी ढालने लगती है। लेकिन रेखा जी के साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि उम्र के साथ रेखा जी की खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती दिखाई देती है। रेखा जी के वैसे तो लाखो दीवाने हैं, लेकिन एक दीवाना ऐसा है जिसने उनके साथ नहाने की जिद की थी। यह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता विनोद मेहरा जी थे।

एक्टर रेखा और विनोद मेहरा ने कई हिंदी फिल्मों में एक साथ दिखाई दिए हैं। लेकिन एक बार ऐसा हुआ जब रेखा और विनोद फिल्म “घर” की शूटिंग के दौरान एक साथ थे। इस फिल्म के एक गाने का सीन नहाने वाला था। इस सिन में रेखा नहाने के लिए बाथरूम जाती है, लेकिन उनसे पहले ही विनोद मेहरा बाथरूम में चले जाते हैं। रेखा को इस बात का अंदाज़ा नहीं होता और वह बाथरूम में जाती हैं और नहाने के लिए अपने कपड़े उतारने लगती हैं। तभी उनकी नजर पीछे बेंच पर बिना कपड़ो के लेटे विनोद मेहरा पर पड़ती है। जिसके बाद रेखा जोर से चिल्लाने लगती है। और फिर विनोद से बाथरूम से जबरन जाने को कहती है।

यह तो था एक फ़िल्मी सीन लेकिन रेखा और विनोद मेहरा का वास्तव में भी अफेयर था। दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ गयी थी की दोनों एक दुसरे से शादी भी करना चाहते थे। हिंदी फिल्मो के एक्ट्रेस के बीच अफेयर हो जाता हैं। यही रेखा और विनोद मेहरा के साथ हुआ था। एक साथ शूटिंग करने के दौरान रेखा और विनोद मेहरा की नजदीकियां काफी बढ़ गयी थी। विनोद ने रेखा को लेकर अपने परिवार वालो से भी बात की थी। लेकिन रेखा और विनोद का रिश्ता विनोद मेहरा की माँ कमला मेहरा को जरा भी पसंद नहीं था। विनोद की माँ कमला को इस बात की जानकारी थी कि रेखा एक बिन ब्याही माँ की बेटी है। जिसकी वजह से वह इसरिश्ते के खिलाफ थी।

बताया गया है कि इस मामले को लेकर रेखा ने जहर भी खाया था, जिससे काफी बवाल हुआ था। बताया जाता है कि विनोद मेहरा ने अपनी माँ के खिलाफ जाकर चोरी-छिपे रेखा से शादी भी कर ली थी। लेकिन यह बात दुनिया की नजरों से छिपी रही है। बॉलीवुड फिल्मो का विनोद मेहरा जाना-माना नाम था लेकिन महज 45 साल की छोटी उम्र में ही वह दुनिया से रुक्सत हो गए।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …