Republic Day Violence: लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार किया

0


Republic Day Violence: लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार किया

रिपब्लिक डे हिंसा मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, (फोटो क्रेडिट्स: ANI)

लाल किले पर 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने जम्मू से दो वांटेड अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस की हिंसा में शामिल होने के आरोप में जम्मू के किसान नेता को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पिछले हफ्ते, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लाल किला हिंसा मामले में वांटेड मनिंदर सिंह को गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि स्वरूप नगर में उसके घर से दो 4.3 फीट की तलवारें बरामद की गईं. इसके अलावा, 26 जनवरी को लाल किले में हवा में तलवार लहराने का एक लंबा वीडियो उनके मोबाइल फोन पर मिला है.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 9 फरवरी को अभिनेता से नेता बने दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया था, जिनपर राष्ट्रीय राजधानी में 26 जनवरी की हिंसा को मुख्य रूप से भड़काने का आरोप है. जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस पर प्रदर्शनकारियों ने पहले से तय मार्ग का पालन नहीं किया और दिल्ली में प्रवेश करने के लिए बैरिकेड्स तोड़ दिए. यह भी पढ़ें: Red Fort Violence Case: दिल्ली पुलिस ने लाल किला हिंसा में शामिल 20 और लोगों की जारी की तस्वीरें

देखें ट्वीट:

किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में पुलिस के साथ झड़प और संपत्ति में तोड़फोड़ की. उन्होंने लाल किले में भी प्रवेश किया और प्राचीर पर लगे झंडे को भी उखाड़ा. बता दें कि तीन नए फार्म लॉ के खिलाफ किसान पिछले साल 26 नवंबर से राष्ट्रीय राजधानी की विभिन्न सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।