खुलासा, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पुत्र हैं अमिताभ बच्चन

हिंदी फिल्मो के महानायक अमिताभ बच्चन को पूरी दुनिया जानती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताएंगे, जो उनके बारे में शायद ही कोई जनता होगा। ये कहानी महानायक अमिताभ बच्चन और पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी से जुड़ी है। अपने समय के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए एक सिफ़ारिश पत्र लिखा था। और यह बात कोई नहीं जनता। अमिताभ बच्चन इंदिरा गांधी के मु बोले पुत्र थे। इंदिरा गांधी की मौत हुए काफी साल बीत चुके हैं। और अमिताभ आज खुद अपने उम्र के सातवें दशक में है।

कुछ लोग मज़ाक बनाते हुए दिखते हैं कि अमिताभ इंदिरा गांधी के पुत्र हैं। कुछ लोगो का यह भी मन्ना अमिताभ को बॉलीवुड में काम दिलाने के पीछे भी इंदिरा गांधी का हाथ था। सूत्रों अनुसार जब अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म कुली के सेट पर घायल हुए थे तो, इंदिरा गांधी ने ख़ुद से ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टरों को खास हिदायतें दी थी और कहा था किसी भी क़ीमत पर अमिताभ को कुछ नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए इंदिरा गांधी दवारा विदेश से डॉक्टरों की टीम बुलाई गई थी।

जब इंदिरा गांधी की अंतिम यात्रा निकली जा रही थी तब अमिताभ उनकी अर्थी के पास ऐसे खड़े थे जैसे उनकी ही अपनी मां हो। इस दौरान अमिताभ फूट फूट कर रोते हुए दिखाई दिए थे। बताया जाता है कि, अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन और इंदिरा गांधी में भी काफी गहरी दोस्ती थी। बच्चन परिवार और गांधी परिवार में काफी अच्छे संबंध थे। इंदिरा गांधी अमिताभ को अपने बेटे की तरह स्नेह करती थी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …