खुलासा, अंकल की उम्र वाले सैफ अली खान से इस मज़बूरी में आकर की करीना ने शादी

अपनी नवाबी को लेकर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की है। उनकी पहेली पत्नी अमृता सिंह थी जिनसे उनके एक बेटी भी है। जिसका नाम सारा अली खान है। और इस समय वह बॉलीवुड में काफी फिल्मे भी कर चुकी है। और उनकी अदाओं से काफी लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है। जो देखने में बस अपनी दूसरी माँ करीना कपूर की उम्र की लगती है।

आपको बता दें कि सैफ की पहली पत्नी शादी के दौरान उनसे 12 साल बड़ी थीं। और उनकी इस शादी से दोनों के परिवार खिलाफ थे लेकिन इन दोनों ने फिर भी शादी रचाई थी। कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला लेकिन बाद में हालत बिगड़ते नज़र आये जिस वजह से ये शादी टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

जब सैफ और अमृता शादी के बंधन में बांधने जा रहे थे उस समय इस शादी में सैफ की मौजूदा पत्नी करीना कपूर बनकर आई थी। और करीना से सैफ को बधाई देते हुए कहा था, ‘मुबारक हो सैफ अंकल’! सैफ ने इसके रिप्लाई में कहा, ‘थैंक्यू बेटा’ लेकिन आज वो ही करीना सैफ की दूसरी पत्नी है।

पहली पत्नी अमृता से सैफ का रिश्ता काफी कड़वाहट के चलते ख़त्म हुआ था। इसमें वजह बना था पैसा और सैफ के एक्‍स्ट्रा मैरिटल अफेयर और फिर 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसपर अमृता ने एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था। इसपर सैफ अली खान ने कहा था, ‘मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे! इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं! इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं! ये रकम तब तक दूंगा जब तक बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।

Check Also

एक्टर धर्मेंद्र ने की क्रिकेटर सिराज की तारीफ, भारत के बहादुर बेटे लव यू… नाज है तुझ पर

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए सितारे मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ …