Rhea Chakraborty missing from Chehre poster users ask if actress replaced with another heroine

0


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अपनी नई फिलम चेहरे का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी। यह फिल्म  30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी, अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर जैसे सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन पोस्टर में रिया चक्रवर्ती नजर नहीं आईं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं।

फैन्स ट्वीट कर पूछ रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती पोस्टर में क्यों नहीं है। एक फैन ने लिखा, ”क्या रिया को फिल्म से निकाल दिया गया है।” दूसरे फैन ने ट्वीट किया, ”फिल्म चेहरे में क्रिस्टल डिसूजा ने रिया चक्रवर्ती को रिप्लेस किया है?” इसके साथ ही फैन्स ने कहा कि अभिताभ बच्चन ने ट्वीट को रिया को टैग नहीं किया। जब इस मामले में ईटाइम्स ने फिल्म चेहरे की टीम से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से परहेज किया।

क्यों हुई थी रुबीना दिलैक से तलाक की बात? अभिनव शुक्ला ने अब जाकर किया खुलासा

फिल्म चेहरे का निर्देशन रूम जाफरी ने किया है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर से रिया को हटा दिया है, तो ऐसे में रूमी जाफरी का बयान एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

डिलीवरी के बाद करीना कपूर ने किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, पति सैफ अली खान से है खास कनेक्शन

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में आ गई थीं। सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने रिया को पिछले साल अरेस्ट कर लिया था। वह कई दिनों तक जेल में रहीं और अक्टूबर में वह बेल पर बाहर आई हैं। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी इसी ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए थे। उन्हें 2 दिसंबर को बेल मिली थी।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।