सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फँसी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, बिहार में दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद पूरा देश हैरान रह गया था। वही सुशांत के फैंस दावा कर रहे हैं कि बॉलीवुड में भेदभाव के चलते ही उनके एक्टर ने सुसाइड किया है। सुशांत के मौत का जिम्मेदार सलमान खान, संजय लीला भंसाली और करण जौहर जैसे लोगों को मान रहे है।

वही अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज हुआ है। बिहार की एक अदालत में याचिका दायर की गयी है जिसमे रिया चक्रवर्ती पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। यह याचिका मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के रहने वाले कुंदन कुमार ने दायर की है। इस याचिका पर 24 जून को सुनवाई होगी।

इसी बीच सलमान खान ने एक ट्वीट करके लिखा कि, “मैं अपने सभी चाहने वालों से अपील करना चाहता हूं कि वो सुशांत के फैन्स का साथ दें और किसी भी तरह की गलत भाषा का प्रयोग न करें। आप सब लोग सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल घड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैंस के साथ खड़े रहे। क्योंकि किसी प्रियजन का नुकसान बेहद दर्दनाक है।”

बतादे की सुशांत के सुसाइड करने के बाद फैंस लगातार सलमान खान को निशाना बना रहे थे। वही सलमान ने ट्वीट कर अपने फैंस से अपील की है की उनके सपोर्ट में उतर राजपूत के परिवार और उनके फैंस का सहारा बने।

Check Also

सुशांत की मौत से दुखी है मिथुन चक्रवर्ती, नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में रविवार को सुसाइड …