भगवान राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे रिजवी- ओवैसी है बिना मुछो वाला रावण

0
343
Loading...

उत्तर प्रदेश: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी सोमवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए पहुँचे। दर्शन के दौरान उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड व असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बेतुका बयान दिया। कहा की ये वही लोग जो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होने दे रहे हैं।

रिजवी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होने से मै बहुत दुखी हूँ। हिंदी सिआसत के अनुसार रिजवी ने कहा कि रामभक्तों की दशा देखकर रामलला दर्शन मार्ग पर बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा की ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड व असदुद्दीन ओवैसी जैसे बिना मूछों के रावण ही अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने दे रहे है। उन्होंने आगे कहा की ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और ओवैसी को बिना मूछों के रावण भी कह सकते हैं बिना वजह भगवान राम से दुश्मनी करने पर तुले है। उन्होंने हिन्दुओ का पक्ष लेते हुए कहा की पूरी दुनिया में जितने भी हिंदू धर्म के लोग है उनमे इंसानियत अभी जिन्दा है लेकिन कुछ कट्टरपंथी लोग और समूह है जो जानबूझकर रामलला के मंदिर निर्माण में तांग अड़ाए हुये हैं।

वसीम रिजवी ने कहा की भगवान राम मेरे सपने में आए यही मेरे लिए गर्व की बात है और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करना मेरा मकसद है। गौरतलब है की इससे पहले भी रिजवी ने बताया था की भगवान राम मेरे सपने में आये थे और रो रहे थे और राम मंदिर निर्माण को लेकर काफी दुःखी थे।

आपको बतादे की सुप्रीम कोर्ट 29 अक्टूबर से राम मंदिर- बाबरी मस्जिद विवाद पर लगातार सुनवाई करेगी। और कयास लगाया जा रहा है की इस मामले पर फैसला 2019 लोकसभा चुनाव से पहले आ जायेगा।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...