उत्तर प्रदेश में फिर सड़क हादसा, DCM पलटने से 3 प्रवासी मजदूरों की मौत, 12 से ज्यादा हुए जख्मी

उत्तर प्रदेश: लॉकडाउन की वजह से लगातार पलायन कर रहे हैं प्रवासी मजदूर हादसे का शिकार हो रहे हैं। ताज़ी खबर उत्तर प्रदेश के महोबा से सामने आई है जहां सड़क हादसे में 3 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 12 लोग घायल बताए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा महोबा में सोमवार देर रात झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर एक डीसीएम के पलट जाने से हुआ है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “उत्तर प्रदेश के महोबा में बीती रात झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर एक डीसीएम वाहन के पलट जाने से 3 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और 12 से अधिक घायल हो गए। वाहन में लगभग 17 व्यक्ति यात्रा कर रहे थे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम में फंसे प्रवासी मजदूरों को किसी तरह बाहर निकाला है वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है हालाँकि यह हादसा कैसे हुआ है अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इससे पहले यूपी के औरैया में ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में 27 प्रवासी मजदूरों की जान चली गई थी। जबकि तीन अन्य की इलाज के दौरान मौत हुई। वही इस हादसे में 36 अन्य घायल घायल हुए थे। इस हादसे के बाद औरैया के कोतवाली थाने में भारतीय दंड संहिता, महामारी कानून और मोटर वाहन कानून की विभिन्न धाराओं के तहत ड्राइवरों, मालिकों और ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

यूपी में भीषण आंधी-तूफान और बारिश ने मचाया कहर, कन्नौज और उन्नाव में 13 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में शनिवार शाम को आई आंधी तूफान …