रेप जैसी घटना को लेकर पुरुषों के लिए खुला वेश्यालय, रोबोट्स द्वारा दी जाएगी सर्विस

अपनी सेक्स लाइफ को स्ट्रॉग बनाने के लिए कई लोग कोई न कोई फंडा अपनाते रहते है। आपको बता दें कि उन्ही लोगो के लिए वेश्यालय खुला है, जो उनकी सेक्स लाइफ को बहुत ज्यादा रोमांचक बना देगा।

आएये जानते हैं इन वेश्यालयों की कुछ खास बाते, और देखते हैं कुछ तस्वीरें..
बात करते है जापान की जहाँ एक सेक्स वेश्यालय बनया गया है जिसकी खास बात रोबोट सेक्स डॉल्स है,यहाँ अपनी पसंददीदा डॉल्स चुनकर संबंध बना सकते हैं। इस वेश्यालय बाइसेक्सुअल मर्द जो कि थ्रीसम करना पसंद करते हैं उनके लिए फीमेल डॉल्स के साथ मेल डॉल्स को भी उपलब्ध किया गया है।

बॉस प्रीटिएटो द्वारा लुमीडॉल्स (lumidolls) का ये वेश्यालय नागोया शहर में बनाया गया है, जिसमें सभी पुरुषों को अपनी इच्छा को पूरा करने का मौका दिया जा रहा है. ये वेश्यालय रूस, स्पेन और इटली में भी बनाया गया है। इन वेश्यालयों में 3 घंटे के 22,700 रूपए और एक घंटे के लिए 8,200 रूपए चुकाने होंगे, दवा है कि दुनिया में पहली बार Lumidolls हाइपर रियलिस्टिक सेक्स डॉल वेश्यालय लेकर आया है। यहां सभी पुरुष अपनी मनपसंद एनीमेटिड कैरेक्टर के साथ सेक्स कर सकते हैं, साथ ही ग्राहक यह भी चुन पाएंगे कि उनकी रोबोटिक सेक्स डॉल कोनसे कपड़े पहनेगी।

बॉस प्रीटिएटो ने बताया कि उनके पास मेल सेक्स रोबोट रखने के बाद बहुत से अप्वॉंइंटमेंट के लिए कॉल्स आ चुकी हैं जिसमें ग्राहक मेल और फीमेल दोनों डॉल्स से एक साथ मिलना चाहते हैं. इस सर्विस के तहत ग्राहक होटल में एक साथ चार अलग-अलग मॉडल्स‍ से मिलेंगे जिसमें से उन्हें अपनी पसंद की डॉल का चयन करना होगा.

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …