Rohit Sharma Ajinkya Rahane and Hardik Pandya children celebrated Cheteshwar Pujara daughter Aditi birthday video goes viral on social media IND vs ENG Test series 2021 – चेतेश्वर पुजारा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आए रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या के बच्चे

टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के बेहद महत्वपूर्ण बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी बेटी अदिति का जन्मदिन भारतीय खिलाड़ियों और उनकी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या के बच्चे भी अदिति को बर्थडे विश करने पहुंचे। रोहित की बेटी समायरा ने अदिति को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सोशल मीडिया पर पुजारा की बेटी का बर्थडे वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

 

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए  वीडियो में रोहित शर्मा की बेटी समायरा हाथ में माइक लिए अदिति को जन्मदिन की बधाई देती हुई नजर आ रही है। समायरा काफी क्यूट तरीके से पुजारा की बेटी को बर्थडे विश कर रहीं हैं। वीडियो में अदिति भी दिखाई दे रहीं हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बीसीसीआई से परमिशन मिलने के बाद इस टेस्ट सीरीज में अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे हैं। रोहित, रहाणे, पुजारा और हार्दिक इनमें शामिल हैं। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है।  1-1 से बराबर हो चुकी सीरीज के नतीजे के लिहाज से यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। 

 

सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत की टीम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए इंग्लैंड को 317 रनों से हराया था। रविचंद्रन अश्विन ने मैच में आठ विकेट लेने के साथ ही दूसरी इनिंग में शानदार शतकीय पारी भी खेली थी। वहीं, अक्षर पटेल  अपने डेब्यू मैच में पांच विकेट चटकाने वाले भारत के छठे गेंदबाज रहे थे। गौरतलब है कि सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। यह पहला मौका जब भारत और इंग्लैंड की टीम एक दूसरे के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगी। 
 




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

R Ashwin 400 test wickets Yuvraj Singh tweeted Kumble and harbhajan singh bowled on these kind of wickets they would be sitting on a thousand and 800 fans trolled him

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद …