RSS स्वयंसेवक ने घर आई नाबालिग़ बच्ची के साथ, तीन दिन तक किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश में अब लड़किया अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है। एक ताज़ा घटना यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आई है, यहा एक RSS कार्यकर्ता और लखनऊ के वकील धर्मेन्द्र कुमार सिंह सोमवंशी अपने घर आई नाबालिग़ लड़की के साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। अपने साथ हो रहे इस दुष्कर्म की पूरी जानकारी नाबालिग ने अपनी माँ को फोन करके दी। जिसके बाद धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया गया।

यह मामला लखनऊ के मड़ियांव इलाके का है, यहां वकील धर्मेंद्र के घर 12 साल की बच्ची अपने रिश्तेदार के यहां गर्मी की छुट्टी में रहने के लिए आई थी। एक हफ्ते के बाद धर्मेंद्र के घर आई पीड़िता ने अपनी माँ को फोन करके रोते हुए अपने साथ हुई अपनी आपबीती सुनाई।

तभी फ़ौरन बच्ची के पिता सीतापुर से लखनऊ रात दस बजे धर्मेंद्र के घर पहुंचे और बच्ची को वहां से ले गए। जिसके बाद पिता अपनी बेटी को मड़ियांव थाने ले गए। जहां उन्होंने मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा, लेकिन लाज-शर्म की वजह से धर्मेंद्र की करतूत नहीं बता सके।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार किया है। और उसके खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि बच्ची को अस्पताल भेजने के साथ पुलिस टीम ने आरोपी वकील धर्मेंद्र कुमार सिंह सोमवंशी को गिरफ्तार कर लिया। वकील की गिरफ्तारी की भनक लगने पर उसके परिचित पैरवी करने थाने पहुंचे, लेकिन रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का पता चलने पर लौट गए।

बताया जा रहा है कि, आरोपी शख्स वकील है और राष्ट्रीय सेवक संघ का सदस्य भी है। कोई भी व्यक्ति ऐसी घटिया मानसिकता और शैतानी हरकत कर सकता है। ऐसे लोगो को कानून सजा तो देगा ही मगर सवाल उठता है आखिर समाज में रहने वाले ऐसे शैतानों से कैसे बचा जाये जो मेहमान आई बच्ची के साथ दुष्कर्म करने पर भी उतारू है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …