31 साल छोटी लड़की के साथ शादी कर रहे हैं, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, देखिए दोनों की सुंदर तस्वीरें

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। दरअसल, अपने बयानों और फैसलों के साथ अफेर्स को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले 66 साल पुतिन को लेकर एक बड़ी खबर आई है, बताया जा रहा है कि वह अपनी कथित प्रेमिका के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि ये आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी खबरों की आधिकारिक पुष्टि आम तौर पर अंजाम के बाद भी होती है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो पुतिन 35 साल की ओलंपिक चैंपियन जिम्नास्ट अलीना काबायेवा के साथ शादी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पुतिन और काबायेवा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। अलीना काबायेवा दो बार ओलंपिक में पदक जीत चुकी हैं जब वह 12 बार विश्व चैंपियन रही हैं। साथ ही लयबद्ध जिम्नास्टिक में उन्हें 25 बार यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया है। उनका नाम ऑल-राउंड जिम्नास्टिक के मामले में रूस के दो सबसे सफल जिमनास्टों में शामिल किया जाता है। बता दें कि, रूस में पुतिन और काबायेवा के बीच संबधों की चर्चा पिछले काफी समय से जारी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रूस के लोगों का कहना है कि अलीना और पुतिन के बीच काफी गहरे संबंध है और इन दोनों के दो दो बच्चे भी हैं। पुतिन और अलीना की उम्र में करीब 31 साल का विशाल अंतर है। बता दें कि इससे पहले पुतिन ने ल्यूडमिला नाम की महिला के साथ प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद इनके बीच मतभेद हुई और शादी टूट गई।

लेकिन काफी दिनों तक पुतिन ने अपनी पत्नी के साथ तलाक की खबरों के प्रमाणित नहीं किया था। जानकारी के मुताबिक पुतिन का अपनी पत्नी के साथ 2008 में तलाक हुआ था, लेकिन पुतिन ने इस बात तो साल 2013 स्विकार किया था।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …