sabrimala dispute: एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा का मुस्लिम समाज ने किया बहिष्कार

0
158

कोच्चि: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सबरीमाला मंदिर में जाने की कोशिश करने वाली ऐक्टिविस्ट रेहाना फातिमा पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में केरल मुस्लिम जमात काउंसिल ने बहिष्कार का ऐलान किया है।

शनिवार को केरल मुस्लिम जमात काउंसिल के अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता करके फैसले की जानकारी देते हुए कहा की हमने केंद्रीय मुस्लिम जमात से रेहाना और उसके परिवार को मुस्लिम समाज से बाहर निकाले जाने के निर्देश दिए हैं।

द न्यूज मिनट की खबर के अनुसार, हिंदू श्रद्धालुओं को रेहाना की इस हरकत से ठेस पहुंची है। इसलिए उन्हें मुस्लिम समाज से बाहर निकाले जाने का फैसला किया गया है। आपको बताते चले की रेहाना और हैदराबाद की एक पत्रकार एस कविता ने भारी पुलिस सुरक्षा के साथ सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की थी। हालाँकि कुछ ही दूर से उन्हें वापस आना पड़ा था।

पूकुंजू ने कहा है कि रेहाना फातिमा को मुस्लिम नाम यूज़ करने का हक नहीं है। उधर रेहाना पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में भी केस दर्ज किया है। रेहाना के खिलाफ शिकायत सबरीमाला अचारा समृद्धि समिति सचिव पदमकुमार पी ने की थी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...