राफेल पर बोली साध्वी- राहुल के घर हुआ है घोटाला, बाप मुस्लिम, मां इसाई बेटा बना जनेऊधारी ब्राह्मण

0
105
Loading...

उत्तर प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने यूपी के हरदोई में गांधी परिवार के खिलाफ विवादित बयान दिया। एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंची साध्वी प्राची ने राहुल गांधी के जनेऊधारी ब्राह्मण होने पर सवाल उठाते हुये कहा की मां सोनिया गांधी ईसाई हैं और पिता राजीव गांधी मुस्लिम, तो राहुल गांधी जनेऊधारी ब्राह्मण कैसे हो सकते हैं।

राहुल गांधी दवारा राफेल डील को लेकर भाजपा पर तंज कसने पर कहा की असली घोटाला तो उनके घर में हुआ है। मां इसाई, बाप मुस्लिम और राहुल जनेऊधारी ब्राह्मण, कितना बड़ा घोटाला है। राफेल पर बहस करने वाले राहुल गांधी को इसका मतलब ही नहीं पता। उन्होंने आगे कहा की राफेल का मतलब राहुल फेल।

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर प्राची ने कहा कि जिस तरह से सरकार SC/ST एक्ट और तीन तलाक के मुद्दे पर रातोंरात बिल लेकर आई है। ऐसे ही राम मंदिर के निर्माण के लिए भी सदन में बिल लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो राम के लिए काम कर रहा है, मैं उसका समर्थन करती हूँ।

साथ ही राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद गंभीर विचार कर रहा है और इस सिलसिले में राष्ट्रपति जी से भी मिल चुके है। और राम मंदिर निर्माण को लेकर जल्द ही संतों का एक जत्था प्रधानमंत्री जी से मिलने जा रहा है यह कहने के लिए देखिए बहुत विलम्ब हो चूका है अब जल्द से जल्द राम मंदिर बनवाने के लिए प्रयास किया जा रहा है जो लोग इस मुद्दे को लेकर अनशन पर बैठे हैं या आंदोलन की धमकी दे रहे हैं उन लोगों का कहना है कि हम लोग राम के नाम की रोटी सेकते हैं। राम के देश में रहते हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...