सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली, अब कर दिया इतना बड़ा ऐलान, पिता सलीम ने कहा, हमारा पैसा…

हर तरफ बॉलीवुड अभिनेत्रा अक्षय और सलमान की दरियादिली का डंका बज रहा है। क्युकी अक्षय ने कोरोना वायरस से छिड़ी जंग को दृढ़ता से लड़ने के लिए ‘पीएम केयर्स फंड’ में 25 करोड़ रूपए का भारी-भरकम योगदान दिया है। अक्षय के बाद टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार, करण जौहर और कई अन्य सेलेब्रिटीज़ ने करोड़ों रूपए दान किये। लेकिन सलमान की तरफ से पीएम केयर्स फंड में पैसे देने का कोई बयान नहीं आया था। कुछ एक्टर्स हैं जिन्होनें दान तो दिया पर धनराशि का खुलासा नहीं किया।

लेकिन फिर बाद में सबको जानकरी मिली की। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक कर्मचारी महासंघ ने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान बताया है कि सलमान ने अपनी ‘बींग ह्यूमन फाउंडेशन’ के ज़रिये 25000 ज़रूरतमंद कर्मचारियों का खर्च उठाने का फैसला लिया है। सलमान ने इसकी पब्लिसिटी करना सही नहीं समझा।

अरबाज़ खान ने भी खुलासा कहा कि ‘सलमान खान प्रोडक्शंस’ में काम करने वाले सभी लोगों को काम रुकने के बावजूद सैलरी दी जा रही है। हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने ‘मिड डे’ को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होनें बताया कि वह पिछले 15 दिनों से अपनी बिल्डिंग के पूरे स्टाफ के खाने का इंतज़ाम कर रहे हैं।

सलीम से जब सलमान के हज़ारों लोगों के खर्च उठाने के फैसले पर रौशनी डालने को कहा गया तो उन्होनें कहा-“मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा क्योंकि मैं इस विषय के संदर्भ में इतना ज़्यादा नहीं जानता। परंतु हमारे परिवार का एक असूल है- हमारा पैसा जहां जाए वहाँ दिखना चाहिए और किसी के काम आना चाहिए”। सलमान 25 हज़ार वर्कर्स के खाते में डायरेक्ट पैसे डालेंगे जिससे घोटाले की आशंका ना बचे। अगर सलमान प्रत्येक व्यक्ति पर 10 हज़ार रूपए खर्चें तब भी उनकी डोनेशन सीधा 25 करोड़ पर पहुँच जाती है। सही यही रहेगा कि हम किसी की तुलना ना करें और खुद भी सामर्थ्य अनुसार दान ज़रूर करें।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …