अपने चहेते भाई के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने से बहुत दुखी हैं सलमान, लॉकडाउन है बड़ी वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, क्युकी उनके भतीजे अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब्दुल्ला खान कई दिनों से बीमार चल रहे थे, जोकि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे।

खबरों के अनुसार सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान को फेफड़े में संक्रमण था, जिसके कारण उन्हें दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, हालांकि इसी वजह से लोग कहने लगे कि अब्दुल्ला का निधन (Coronavirus) की वजह से हुआ है, लेकिन परिवार से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है। फ़िलहाल अब्दुल्ला की मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में हैं।

अब्दुल्ला खान एक मशहूर बॉडीबिल्डर थे, वहीं सलमान खान अपने भतीजे की मौत से पूरी तरह टूट चुके हैं। उन्होंने ट्विटर पर अब्दुल्ला के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमे सलमान ने लिखा, “तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा.” सलमान खान के इस फोटो पर फैन्स उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग अफवाहें उड़ा रहे हैं कि अब्दुल्ला का निधन कोरोनावायरस की वजह से हुआ है, लेकिन ऐसा बिकुल नहीं है।

वहीं अब्दुल्ला खान की अचानक हुई मौत से पूरा परिवार सदमे में हैं, सलमान के साथ उनका गहरा रिश्ता था। अकसर सलमान के साथ उन्हें फोटो और वीडियो में देखा जाता था। बता दें कि सलमान और अब्दुल्ला ने एक-साथ बॉडी बिल्डिंग की ट्रेंनिंग भी की थी। लेकिन सलमान इस समय सबसे दुखी नज़र आ रहे है। क्यूंकि लॉकडाउन की वजह से सलमान अपने चहेते भाई के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …