काला हिरण मामले में सलमान खान को राहत, जज का हुआ प्रमोशन, और सलमान को..

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर काफी सालो से काला हिरण का शिकार और अवैध हथियार रखने का केस चल रहा हैं। इस मामले पर जिला और सेशन न्यायालय जोधपुर की अदालत में सुनवाई होने वाली थी, जोकि शनिवार को टल गई हैं। क्युकी मामले की सुनवाई कर रहे जज चंद्र चंद्रकुमार सोनगरा का प्रमोशन हो गया है। उनकी नियुक्ति अब राजस्थान उच्च न्यायालय करदी गई है। जिसकी वजह से ये सीट फ़िलहाल खाली है। वहीं, इस मामले में सलमान खान के एडवोकेट की तरफ से हाजिरी माफी पेश की गई।

सलमान के वकील ने हाजिरी माफी में शूटिंग में व्यस्त होने का हवाला दिया। जिसे स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई की अगली तारीख 18 अप्रैल कर दी गई है। जिला एवं सत्र न्यायालय जिला जोधपुर दवारा शनिवार को सलमान खान को अदालत में पेश होने के आदेश दिया गया था। जिसमे तीन अपीलों पर सुनवाई होनी थी। लेकिन कोर्ट में में जज का पद खाली होने से ऐसा नहीं हो सका। अब सुनवाई के लिए नए जज की नियुक्ति का इंतजार रहेगा है।

आपको बता दें कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार के मामले में सलमान पर केस हो गया था। जिसके बाद 2018 में 5 अप्रैल को जोधपुर सेशन कोर्ट के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार दिया और उन्हें पांच साल की सजा सुनाई। साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगा था। वहीं, बाकी आरोपियों में सैफ अली खान, नीलम, सोनाली, तब्बू और दुष्यंत सिंह को बाइज्जत बरी कर दिया गया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …