मुरादाबाद मुस्लिम इलाके में डाक्टरों पर हमले से भड़ग गए सलमान खान, बोले ऐसे जोकरों की…

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में गई पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर कुछ लोगों ने जमकर पथराव किया, जिसमे कई लोगों को गंभीर चोटें भी आ चुकी है। इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ेते हुए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लोगों से गुजारिश की है कि वो अपने घरों में ही रहें।

सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं। सलमा्न ने इस वीडियो मैसेज के द्वारा लोगों से अपील की है कि वह घरों में ही रहें क्योंकि सिर्फ एक गलती की वजह से ना सिर्फ उल्लंघन करने वालों के परिवार पर मुसीबत आ सकती है बल्कि पूरे देश में ये महामारी और भी फैलती जाएगी।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कई लोगों ने डॉक्टरों और पुलिस पर पथराव किया था। इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान ने उपद्रवियों को जोकर बताया है। सलमान ने कहा कि, बचपन में यही पढ़ा था भगवान हम सबके अंदर हैं. अगर परिवार के साथ अल्लाह और भगवान के घर जाना है तो निकलो घर से बाहर।

सलमान खान ने पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते हुए कहा, “डॉक्टर अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, नर्स अपनी जान बचाने के लिए आए हैं, जो आप लोग उनपर पत्थर बरसा रहे हो. अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे.”सलमान खान ने अपने वीडियो में आगे कहा कि ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े.

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …