कोरोना वायरस को लेकर सलमान ने की ऐसी अपील, कहा- ये पब्लिक हॉलिडे नहीं, देखे Video

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल संबोधन में 22 मार्च 2020 को जनता कर्फ्यू को पालन करने का आग्रह किया था। जिसको लेकर आज कनॉट प्लेस में बाहर निकले लोगो को पुलिसकर्मियों ने गुलाब दिए और उनसे घर में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “जम्मू-कश्मीर: जनता कर्फ्यू के दौरान डोडा में सड़कें खाली नज़र आईं। इस दौरान जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की।”

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “चेन्नई में तमिलनाडु मुस्लिम लीग के सदस्य ने ओल्ड एज होम जाकर बुजुर्गों को हैंड सैनिटाइजर और फेस मास्क बांटे.”

वही इस जनता कर्फ्यू को लेकर सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वह इस वीडियो में करोना से बचने के तरीके फॉलो करने की बात बताई हैं. सलमान लोगों की लापरवाही पर नाराज भी दिखे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “महाराष्ट्र: आमतौर पर भीड़-भाड़ वाले दादर रेलवे स्टेशन पर आज दूसरे दिनों के मुकाबले काफी कम भीड़ नज़र आई. यहां तैनात हेड कांस्टेबल विजय प्रताप ने बताया कि हम यहां आने वाले लोगों की आईडी देखेंगे अगर वो मेडिकल वाले हैं, डॉक्टर हैं तो हम उनको जाने देंगे नहीं तो बाहर भेज देंगे।”

Check Also

हिमांशी खुराना से ब्रेकअप की खबर पर आया आसिम रियाज का जवाब, ट्वीट में लिखा अब कोई मतलब नहीं कि…

‘बिग बॉस 13’ की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज …