सलमान ने कहा, हिमांशी के ब्रेकअप की वजह सिर्फ असीम है, अब हिमांशी को असीम से..

सलमान के शो बिग बॉस 13 में अगर अब कोई लव स्टोरी याद रखी जाएगी तो वह है असीम रियाज और हिमांशी खुराना की। असीम और हिमांशी अनजान रहते कब दोस्त बन गए इस बात का पता ही नहीं चला, साथ ही उनकी दोस्ती प्यार में भी बदल गई जिसके चर्चे लगातार हो रहे हैं। बिग बॉस 13 में हिमांशी के लिए अपनी फीलिंग्स का असीम ने सबके सामने इजहार किया। उनकी इस जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया है। लेकिन हिमांशी पहले से ही रिलेशनशिप में थी जिसकी वजह से उन्होंने अपने प्यार का इज़हार नहीं किया।

इस मामले को लेकर शो से बाहर निकलने पर हिमांशी का अपने बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हो गया है। सोशल मीडिया पर हिमांशी की खूब चर्चाएं हो रही है। शो के फैमिली वीक में शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग त्यागी ने असीम को बताया कि हिमांशी उनका इंतजार कर रही हैं, जिसे सुन असीम बेहद खुश दिखाई दिए।

शो के होस्ट सलमान खान के इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में असीम को हिमांशी के ब्रेकअप की बात बताई। साथ ही सलमान ने असीम को हिमांशी के ब्रेकअप का जिम्मेदार भी बताया। सलमान ने असीम से कहा कि, हिमांशी के लिए असीम का प्यार देखकर उनके बॉयफ्रेंड ने उनके साथ ब्रेकअफ कर लिया है। शो में दोनों की नजदीकियों की वजह से हिमांशी के बॉयफ्रेंड ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया है। सलमान ने असीम को सलाह देते हुए कहा अब हिमांशी का साथ देना और उसका ख्याल रखना असीम की जिम्मेदारी है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …