सलमान ने कर दी सबकी बोलती बंद, 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे मदद, मांगे बैंक अकाउंट डीटेल्स

बॉलीवुड न्यूज़: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पुरे भारत में 21 दिन के लॉकडॉउन का ऐलान कर चुके है। लॉकडॉउन के बाद बहुत बुरा असर दिहाड़ी कामगारों पर पड़ा है। क्यूंकि काम ना होने से मजबूरन अपने घरो को जाने के लिए सड़कों पर आ गए है।

वही अब बॉलीवुड दबंग सलमान खान खुद दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आ चुके है। फेडरेशन के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने बताया कि सलमान खान के आदेश के बाद ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ ने कामगारों की मदद के लिये हमारे संगठन से संपर्क किया है।

पीटीआई को जानकारी देते हुए बी एन तिवारी ने बताया कि, ”सलमान का ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ दैनिक कामगारों की मदद के लिये आगे आया है। उन्होंने तीन दिन पहले हमसे संपर्क किया था। हमारे पास पांच लाख कामगार हैं, जिनमें से 25 हजार कामगारों को वित्तीय मदद की सख्त जरूरत है।

बीइंग ह्यूमन ने कहा है कि वह इन कामगारों की देखभाल खुद करेगा। उन्होंने इन 25 हजार कामगारों के बैंक खातों की जानकारी मांगी है क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पैसा सीधे उनके खातों में पहुंचे।”

इसके अलावा इसी हफ्ते की शुरुआत में करण जौहर, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नितेश तिवारी, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, किआरा आडवाणी समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिये हाथ बढ़ा चुके है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …