पैसे दे दिए, अब सलमान 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों को दे रहे हैं पूरा राशन, विधायक ने पोस्ट की तस्वीरे

कोरोना वायरस ने देश और दुनिया में हाहाकार मचा दिया है, देश में लगे लॉकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों को काफी दिक्कतों का समना करना पड़ रहा है। लेकिन ना सिर्फ आम पब्लिक और उद्योगपति, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी इनकी मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान, अमिताभ बच्चन, एकता कपूर समेत कई सेलेब्स ने मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। FWICE ने एक रिपोर्ट में कहा था कि उनके अंदर 5 लाख लोग काम करते हैं। जिनकी मदद के लिए सभी सितारे साथ आए हैं।

हाल ही में सलमान खान ने घोषणा की थी वह 25 हजार मजदूरों को आर्थिक मदद देंगे। जिसके बाद मजदूरों के अकाउंट में पैसे डाल भी दिये हैं। बता दें, इतना ही नहीं, बल्कि सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन भी दे रहे हैं। सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन की तरफ से दिया गया राशन, जिससे फिल्म इंडस्ट्री के हजारों, लाखों दिहाड़ी मजदूरों को मदद मिलेगी। ये तस्वीरें विधायक जीशान सिद्दिकी ने पोस्ट की है।

सलमान ने अपने चैरिटी फाउंडेशन बींग ह्यूमन के तहत, 25 हज़ार लोगों को ज़िम्मेदारी ली है जो फिल्म इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पर काम करते हैं और इस समय बहुत बुरी तंगी झेल रहे हैं।एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने फेडरेशन की ओर से भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिये हैं। इसकी पुष्टि खुद मजदूरों ने भी की है कि उन्हें सलमान की ओर से पैसे मिल गए हैं।

सलमान ने आगे के लिए मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे। सलमान लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …