संजय दत्त ने भी बढ़ाता मुश्किल संकट में लोग की मदद के लिए हाथ, 1 हजार गरीब परिवार को खाना मुहैया कराएंगे, साथ ही पैसे भी देंगे

बॉलीवुड जगत के कई बड़े सेलेब्स कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए, आगे आए हैं। कई एक्टर गरीबों को खाना खिला रहे हैं, और कोई दिहाड़ी मजदूरों की पैसे से मदद कर रहा है। एक्टर संजय दत्त ने कहा है कि वह एक हजार गरीब परिवार को खाना मुहैया कराएंगे, साथ ही उन्हें पैसे से भी मदद करेंगे।

संजय दत्त ने बताया कि पूरी दुनिया के लिए यह एक ऐसा वक्त है जिसमें सभी लोग परेशान हैं। हर कोई एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहा है। फिर वह चाहे उन्हें घर पर सुरक्षित रहने की सलाह देने के लिए हो या फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहने की। उन्होंने कहा कि मैं, कोशिश कर रहा हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह घर की छत पर वर्कआउट कर रहे थे। कोरोना लॉकडाउन के चलते संजय दत्त यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह खुद को फिट रख सकें। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की सभी लोग घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें। वीडियो में संजय दत्त उन्होंने कहा कि, खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है, वह भी ऐसे समय में। इसलिए अच्छा खाएं, हेल्दी रहें और एक्सरसाइज करते रहें। इस दौरान संजय दत्त काले रंग के आउटफिट में नजर आए थे। और वह हल्की जॉगिंग करते दिखाई दिए थे।

इससे पहले भी एक वीडियो पोस्ट कर संजय दत्त ने लोगों से घर में रहने की अपील की थी। उन्होंने वीडियो में कहा, ‘नमस्कार, हमारा देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है, बहुत ही मुश्किल दौर से, इसलिए हम सब को एक साथ मिलकर इसका सामना करना पड़ेगा और इस कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा।’ वीडियो में संजय दत्त ने कहा कि इसलिए मेरी विनती है आप सभी लोग सरकार के आदेश को फॉलो करें और घर से बाहर नहीं निकलें।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …