किसानों के मसले पर मुजफ्फरनगर में आरएलडी और बीजेपी में ठनी, BJP सांसद संजीव बालियान ने RLD पर लगाया ये बड़ा आरोप

0


किसानों के मसले पर मुजफ्फरनगर में आरएलडी और बीजेपी में ठनी, BJP सांसद संजीव बालियान ने RLD पर लगाया ये बड़ा आरोप

बीजेपी सांसद संजीव बालियान (Photo Credits-Facebook)

नई दिल्ली, 23 फरवरी 2021. केंद्र द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का विरोध प्रदर्शन राजधानी दिल्ली में लगातार जारी है. इसके साथ जगह-जगह महापंचायत का आयोजन भी हो रहा है. किसानों के मसले पर कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में सोमवार को मुजफ्फरनगर जिले के थाना शाहपुर क्षेत्र के सोरम गांव में बीजेपी और किसानों के बीच हुई झड़प को लेकर सियासी पारा गरमा गया है. भाजपा और आरएलडी आमने-सामने नजर आ रहे हैं. पुरे मामले पर बात करते हुए बीजेपी सांसद संजीव बालियान ने आरएलडी पर निशाना साधते हुए उनके नेताओं पर अभद्रता का आरोप लगाया है.

संजीव बालियान ने कहा कि सोरम में स्वर्गीय श्री राजबीर सिंह जी की शोकसभा एवं रस्म पगड़ी में शामिल हुआ ,इस दौरान लोकदल के 5-6 नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी तथा गाली गलौज की. जिस पर स्थानीय निवासियों ने उन्हें ऐसा करने को मना किया तथा वहां से भगा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकदल पार्टी जिस तरह से किसानों की आड़ में आपसी भाईचारा खराब करने का प्रयास किया वह निंदनीय है. यह भी पढ़ें-Farmers Protest: मुजफ्फरनगर में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर बरसी, कहा- किसानों को देशद्रोही, आतंकवादी कहा गया जबकि किसान देश का हृदय है

ज्ञात हो कि किसानों और केंद्र के बीच कृषि कानूनों को लेकर कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है. लेकिन मामले का कोई हल नहीं निकल सका है. हालांकि किसानों और केंद्र के नेताओं की तरफ से इस मसले पर जमकर बयानबाजी हो रही है. साथ ही कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष किसानों के साथ नजर आ रहा है.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।