गुपचुप तरीके से सपना चौधरी ने की सगाई, इस लड़के से जल्द करेंगी शादी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने चोरी छुपे सगाई कर ली है। कहां जा रहा है कि सपना ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से सगाई की है और जल्द ही वह शादी कर सकते हैं।

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि वीर साहू से उसकी पहली मुलाकात 2015- 2016 में लाड़वा गौशाला का सम्मान समारोह के दौरान हुई थी। तब उस समय सपना ने मन में सोचा था की ये बहुत ज़्यादा नखरे वाला है।

सपना की दूसरी मुलाकात सोनोटेक कंपनी के अवार्ड शो के दौरान हुई मगर ज्यादा भीड़ होने की वजह से दोनों की ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई थी। सपना का सोचना था कि हम दोनों एक ही इंडस्ट्रीज में काम करते हैं मगर बातचीत करने में क्या बुराई है।

फिर सपना और वीर साहू की नजदीकी बढ़ती गई और दोनों एक दूसरे को समझने की कोशिश करने लगे। सूत्रों के अनुसार सपना और वीर की सगाई हो चुकी है लेकिन इसे प्राइवेट रखा गया है। आपको बता दें कि सपना और वीर की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हैं।

एक इंटरव्यू में वीर साहू ने बताया था कि सपना और उसकी शादी में कोई रुकावट नहीं है और वह मेरे लिए कोई सपना नहीं हैं। सपना और वीर साहू की शादी के चर्चे आजकल सभी के जुबान पर है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …