सपना चौधरी ने भगवान शिव के रूप में दिखाया रौद्र रूप, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

0
418

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सपना भगवान शिव के रूप में नज़र आ रही। है इस वीडियो के पीछे कुछ इस प्रकार आवाजे सुनाई दे रही है। “शिव शंभू, शिव शंकर, तेरा नशा है चढ़ा बस हम पर। लेके नाम भोले का रगडू माल, मन में न है कोई ख्याल , रोल करके मारा दम तो धुंआ-धुंआ आंख लाल।”

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। लेकिन वही कुछ यूजर्स सपना को ट्रोल भी करते दिखे।

सपना के इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “कतई बावरी हो गई छोरी।” तो दूसरे ने कहा, “क्या हुआ? इससे अच्छा-खासा सूट पहनके नाचती थी…पैसा ज्यादा सिर चढ़ गया?” एक यूजर ने कमेंट करके कहा, “ओह माय गॉड…सपना चौधरी का ये लुक भी देखने को मिलेगा…सोचा ही नहीं था।” एक ने लिखा, “अब बंदर को मिल गई अदरक की गांठ, खुद को पंसारी समझ बैठा।” एक यूजर ने तो हद ही कर दी उसने सपना की तुलना राखी सावंत से करते हुए लिखा, “राखी सावंत का भूत आ गया सपना में।”

View this post on Instagram

Jai Mahakal 🙏🙏🙏 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

बतादे की, डांस के अलावा अब सपना फिल्मो में भी काम कर रही है। 8 फरवरी को सपना की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज होने होने वाली है जिसमे सपना बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आएँगी।

Loading...