पिंक साड़ी और काले रंग का पारदर्शी ब्लाउज पहनकर, सपना ने लगाई आग, देखिए तस्वीरें

हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। अपने मेहनत के चलते अब वह एक बड़ी सेलेब्रिटी बन गई है। सपना को बड़ी सफलता सलमान के शो बिग बॉस से मिली है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना ने खुद पर काम किया और वो डांस के साथ मॉडलिंग भी करने लगीं। अब सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब सपना की साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमे सपना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है, और काले रंग का पारदर्शी ब्लाउज पहना है। सपना की इन तस्वीरों को डेढ़ लाख से अधिक लाइक कर चुके हैं।

बिग बॉस में जाने के बाद से सपना की पर्सनालिटी में काफी बदलाव देखने को मिला है। सपना ने अपना काफी वजन भी घाटया है, वह सलवार सूट के अलावा डिजाइनर कपड़े भी पहनने लगी हैं। आपको बता दें कि, सपना सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस से बातें भी करती हैं। बताया जाता है कि सपना को काफी फिल्मों के भी ऑफर हैं।

सपना ने एक फिल्म ‘नानू की जानू’ में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। साथ ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में वो एक्टिंग करती हुई भी नजर आई थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। आपको बता दें कि हरियाणवी गायक और डांसर सपना चौधरी अब काफी बड़े लेवल पर परफॉर्म करती हैं। लेकिन आज भी सपना अपने गांव और परिवार से जुड़ी हुई हैं। पिछले दिनों सपना का अपनी मां के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …