बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर गियर बॉक्स में बांस से चला रहा था स्कूल बस, पुलिस ने किया ड्राइवर को गिरफ्तार- देखे वीडियो

0
2282
Loading...

मुंबई: मुंबई के सांताक्रुज इलाके से बच्चों की जिंदगी से लापरवाही का मामला सामने आया। है स्कूल बस का ड्राइवर गियर बॉक्स की जगह बांस लगाकर चला रहा है। ड्राइवर की ये हरकत का किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वही वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर को बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला मंगलवार को कार को टक्कर मारने के बाद सामने आया। जब खार के रहने वाले कार मालिक बस के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए।स्कूल बस का ड्राइवर राजकुमार गियर बॉक्स में बांस लगाकर बस चला रहा है। पूछने पर पता चला की तीन पहले वह टूट गया था तभी से बांस लगाकर बस चला रहा हूँ। फिर कार मालिक ने खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने अपनी जाँच में पाया की बस ड्राइवर राजकुमार तीन दिन से गियर बॉक्स में बांस लगाकर बस चला रहा है। वही बस ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद सांताक्रुज स्थित पोद्दार स्कूल ने भी बस ऑपरेटर खिलाफ जाँच बैठा दी है। बतादे की जानकारी के अनुसार, पोद्दार स्कूल से बस ऑपरेटर की अनुबंधित 12 बसें चलती हैं।

Loading...