स्कूटी सवार लड़का-लड़की की दिनदहाड़े काट दी गई गर्दन, पुलिस भी है हैरान

अमृतसर के जीटी रोड पर लड़का और लड़की की गर्दन कटी लाश बरामद हुई है जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। यह मामला खालसा कालेज जीटी रोड का बताया जा रहा है। यहां एक एक्टिवा पर जा रहे हैं लड़का-लड़की की गर्दन कटी लाश बरामद हुयी है। सुचना पर पहुंची पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज को देख रही है जिससे कि इस हत्या के बारे में पता चल सके।

मजीठा रोड थाना प्रभारी सुखजिंदर सिंह ने बताया की बड़े अधिकारियों से लेकर आसपास के जिलों की पुलिस को भी इस हत्या के बारे में सूचना दे दी गई है साथ ही इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है शव की पहचान नहीं हो पाई है क्योंकि उनके पास से किसी भी तरह के दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस को शक है कि यह मामला प्रेम संबंधों के कारण की गई हत्या है। इस मामले में पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात कुछ लोगों को पूछताछ के लिए रवाना किया गया है साथ ही पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि पहले इन लड़का-लड़कियों की हत्या की गई फिर उसके बाद दोनों के शव को यहां फेंक दिया गया।

वहीं पुलिस को लड़के की जेब से एक फोटो बरामद हुई है लेकिन फोटो पुरानी होने की वजह से शव की पहचान करना मुश्किल हो गया है एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि फोटो के सहारे शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …