दहेज में नहीं मिली स्कॉर्पियो गाड़ी तो, पत्नी को सिर में सटाकर मारी गोली फिर छत से नीचे फेंका

दिल्ली के कापसहेड़ा में दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी नहीं मिलने से नाराज पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जांच के दौरान पाया गया कि महिला के सिर में गोली मारी गई है और कई फै्रक्चर्स भी सामने आए हैं वहीं पोस्टमार्टम की आई रिपोर्ट में महिला 2 महीने की गर्भवती भी बताई गयी है।

जब पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ की तो उसने कहा कि पत्नी छत से गिर गई थी। लेकिन उसका झूठ ऑटोस्पाइ से पकड़ा गया। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी रोहित ने बताया कि पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसे छत से फेंक दिया था। वहीं आरोपी रोहित को हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हत्या करने के बाद रोहित अपने रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था आरोपी रोहित ने पुलिस को बताया कि पत्नी दिव्या उसके दहेज की मांग को पूरा नहीं कर पाई थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी पुलिस ने रोहित के अलावा परिवार से मां, बड़ा भाई मोहित और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि रोहित और दिव्या की शादी 9 मार्च 2015 को हुई थी। लेकिन दहेज में स्कॉर्पियो गाड़ी नहीं मिलने परिवार में अक्सर लड़ाई होती थी। रोहित ने अपनी पत्नी की हत्या सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर की, बाद में सबूत मिटाने के लिए उसकी मां और भाभी ने मिलकर खून को साफ कर दिया। वही पत्नी दिव्या को छत से फेंकने में उसके भाई ने मदद की थी। शादी के समय से ही घर वाले दिव्या को दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …